साल के पहले दिन मां गंगा में आस्था की डुबकी लगाकर श्रद्धालु पुण्य के भागी बन रहे

साल 2020 अब जा चुका है इस साल कई खट्टी मीठी यादें लोगों के साथ रही, कोई भी इस साल को याद रखना नहीं चाहता क्योंकि कोरोना महामारी के कारण 2020 में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, मगर 2021 को यादगार बनाने के लिए लोग हरिद्वार में मा गंगा में आस्था की डुबकी लगाने पहुंच रहे हैं और मां से प्रार्थना कर रहे हैं कि उनका यह साल उनको सुख समृद्धि और फल की प्राप्ति कराए। 


नए साल की शुरुआत में श्रद्धालु हरिद्वार में गंगा में आस्था की डुबकी लगाने पहुंच रहे हैं। सुबह से ही हर की पौड़ी पर श्रद्धालु मां गंगा में आस्था की डुबकी लगा रहे हैं और मां से प्रार्थना कर रहे हैं कि उनका यह साल सुख समृद्धि से भरपूर रहे। श्रद्धालुओं का कहना है कि आज नया साल का पहला दिन है हम जीवन की नई शुरुआत करने के लिए हरिद्वार में गंगा में आस्था की डुबकी लगाने आए हैं। आज के दिन दान पुण्य करने से पूरा साल आपको उसके फल की प्राप्ति मिलती है। श्रद्धालुओं का कहना है कि हमने मां गंगा से प्रार्थना की है कि हमारे पूरे परिवार पर कोई भी संकट ना आए और मां गंगा सब संकटों को दूर कर दे।


नए साल की शुरुआत श्रद्धालु मां गंगा में आस्था की डुबकी लगाने हरिद्वार पहुंच रहे हैं और मां गंगा से कामना कर रहे हैं कि उनका यह साल सुख समृद्धि से भरपूर रहे और उनके परिवार में किसी भी प्रकार का कष्ट ना हो क्योंकि मां गंगा सबका उद्धार करती है। इसी कारण श्रद्धालु साल के पहले दिन मां गंगा में स्नान करने हरिद्वार पहुंच रहे हैं।