सावधान ! आपके थर्टी फस्ट के जश्न पर रहेगी पुलिस की पैनी नज़र, हो सकती है कार्यवाही

अगर आप सोच रहे है कि इस बार वर्ष 2020 की विदाई को लेकर अन्तिम दिन मौज मस्ती के साथ बितायेंगे तो ये खबर आपके लिये जरूरी हो सकती है क्योकि ऊधम सिंह नगर जिला मुख्यालय के पुलिस मुखिया ने आपकी मौज मस्ती पर रोक लगाने और पाबंदी लगाने की आदेश जारी कर दिये है इस बार वर्ष 2020 की विदाई को लेकर थर्टी फस्र्ट यानि 31 दिसम्बर को पुलिस आपकी थर्टी फस्ट की सारी तैयारी और एन्जाॅय की सोच पर पलीता लगाने की फिराक में है इसलिये आपको बेहद ही शान्तिपूर्ण तरीके से 2020 को विदाई देनी होगी।

पुलिस की ओर से मिली जानकरी के अनुसार 31 दिसम्बर को लेकर ऊधम सिंह नगर जिले की पुलिस ने भी तैयारियां की है। 2020 की विदाई और नए साल के जश्न को लेकर आयोजको को कोविड 19 के गाइडलाइन को फॉलो करना होगा। कही भी सार्वजनिक जगहों पर प्रोग्राम करने से मना किया गया है अपने निजी स्थान पर लोग प्रोग्राम कर सकते है जिसमे 100 लोगो से अधिक लोग एकत्र नही होंगे और पुलिस द्वारा पुलिस कार्यक्रम की वीडियो ग्राफी भी कराई जायेगी यही नहीं हुड़दंग काटने वाले और शराब पीकर रफ ड्राइविंग करने वाले लोगों पर भी पुलिस पैनी नजर रखी जायेगी।

एस.एस.पी. दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि कोविड-19 को देखते हुए भारत सरकार और राज्य सरकार की गाइडलाइन को आयोजकों द्वारा फॉलो करना अनिवार्य होगा। इसके साथ ही शराब पीकर हुड़दंग मचाने और रफ ड्राइविंग करने वालों के खिलाफ भी पुलिस सख्त कार्यवाही करेगी। जिले के सभी पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देश जारी कर दिए है।