सितारगंज पुलिस ने ग्राम सरकडा में लगायी जागरूकता चौपाल

सितारगंज पुलिस ने ग्राम सरकडा में  एक जागरूकता चौपाल लगायी। जिसमें आसपास के गाँवों के प्रधान जनप्रतिनिधि और आम जनता को कोतवाल योगेश उपाध्याय ने जागरूकता की द्रष्टि से चौपाल के माध्यम से दी जागरूकता सम्बंधित निर्देश दिए। 

कोतवाल योगेश उपाध्याय ने चौपाल में आये प्रधान और आम जन को नशा उन्मूलन के विषय में जानकारी दी कोतवाल योगेश उपाध्याय ने कहा की क्षेत्र में स्मैक आदि को बेचने व् इस्तेमाल करने वालों से अपने बच्चों को बचाएं और समाज से नशाखोरी को खत्म करने में पुलिस की सहायता करें।

साथ ही यातायात नियमो का पालन करने के निर्देश दिए हेलमेट पहनने को कहा गया कोतवाल योगेश उपाध्याय ने कहा की अपने बच्चों को हेलमेट पहनने को कहें और खुद भी बाइक चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करें। 

इसके अलावा कोतवाल ने स्मार्ट फोन से हो रहे अपराधों के बारे में बताया कहा की अपने घर की महिलाओं व् बेटियों के फेसबुक व्ह्त्सप्प आदि पर ध्यान दे कोतवाल योगेश ने बताया की आज कल शोसल साइट्स को हैक कर अपराध किये जा सकते हैं। 

इसके बाद ATM आदि और अन्य जानकारियाँ भी चौपाल के माध्यम, से जनता को दी गयीं जिससे जनता सतर्कता बरते और अपराध आदि ना हो सकें।