स्कूली बच्चे इंस्टाग्राम पर लड़कियों की अश्लील फोटो करते थे शेयर मुकदमा दर्ज

लॉक डाउन के दौरान भी साइबर क्राइम नही रुक रहा है,दिल्ली में बड़े बड़े स्कूलों में पढ़ने वाले अमीर बच्चों की काली करतूतें सामने आई है जिसमे से दिल्ली पुलिस के साइबर सेल ने केस दर्ज कर एक लड़के को हिरासत में भी ले लिया है और फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।



मामले के अनुसार सोशल मीडिया  के इंस्टाग्राम पर बॉयज लाकर रूम के एक ग्रुप में कई लड़को के द्वारा अश्लील चैट और गैंगरेप की बातें सामने आई है,जिसमे तकरीबन 20 से ज़्यादा लड़के नाबालिग लड़कियों के बारे में अभद्र पोस्ट और गैंगरेप की बाते करते हुए पाए गए है ।






इस ग्रुप में ये लड़के अपने साथ पढ़ने वाली लड़कियों की अंतरंग फोटोज को उनकी परमिशन के बिना ही एक दूसरे को शेयर करते थे,साथ ही भद्दी टिप्पणी भी करते थे,इस ग्रुप में जब एक नया लड़का जुड़ा तब उसे ये सब बातें पसन्द नही आई और उसी ने इस ग्रुप को उजागर किया और कहा है कि मुझे अपनी ज़िंदगी मे इतना गुस्सा कभी नही आया और ये लड़के है कि इन्हें अपनी करनी पर कोई पछतावा ही नही है। 










साइबर सेल ने दिल्ली के नामी स्कूल के एक नाबालिग छात्र को पकड़ा है, उसका मोबाइल फोन जब्त किया गया है, बताया जा रहा है कि ग्रुप के करीब 20 और लड़कों की पहचान हुई है,यह सभी दक्षिणी दिल्ली के 4-5 स्कूलों के छात्र हैं।


साइबर सेल ने एफआईआर में आईपीसी 465, 471,469,509 जैसी धाराएं भी जोड़ ली हैं. जिन लड़कों की पहचान की गई है, उनको जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा,गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर बॉयज लॉकर रूम ग्रुप चैट लीक के मामले में दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने एफआईआर दर्ज कर ली है।