स्पा मसाज की आड़ में खुलते जा रहे सैक्स रैकेट ।

 उत्तराखंड स्थापना के बाद ऊधम सिंह नगर में औद्योगिक क्षेत्र के लगने से  रूद्रपुर ने दिन रात चौगुनी तरक्की की है । औधोगिक क्षेत्र लगने के चलते बाहर से लोगों ने यहां आकर अपना बसेरा बनाया, और इस के साथ साथ ऊधम सिंह नगर के रूद्रपुर में कई छोटे बड़े अपराधो ने जन्म लिया जिस कारण यहां अपराधों की अनुपात संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है ।

 जी हां उधम सिंह नगर आज जरूर एक प्रगतिशील जिले के रूप में अपनी गिनती करवा रहा है  लेकिन ऊधम सिंह नगर में अपराध और अपराधियों की संख्या भी लगातार बढ़ी है।  आज हम बात कर रहे हैं उधम सिंह नगर रूद्रपुर  में चल रहे आपराधिक कारोबार सेक्स रैकेट की  । जो अब उधम सिंह नगर रूद्रपुर के लिए नासूर बन गया है । रूद्रपुर में अब इन दिनों होटलों में मसाज और स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट का बड़ा कारोबार किया जा रहा है ।

समय-समय पर पुलिस ने छापेमारी कर इसे रोकने के प्रयास जरूर किए हैं लेकिन उनको पूरी तरीके से इसे रोकने में अभी सफलता नहीं मिली है । आज उधम सिंह नगर रूद्रपुर के कई ऐसे होटल हैं जो मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का बड़ा कारोबार कर रहे हैं । इन होटलों में मसाज के नाम पर बाहर सब कुछ सामान्य दिखता है लेकिन बंद कमरे के अंदर सेक्स रैकेट का एक बड़ा खेल चल रहा है । कई बड़े होटलों में इस कारोबार को बड़े ही धड़ल्ले से किया जा रहा है । सबूत के अभाव के चलते मित्र पुलिस भी इसे रोकने में लगातार नाकाम साबित हो रही है ।

शहर मेें मसाज पार्लर के पर्दे के पीछे का नजारा उसके बाहरी नजारे से बिलकुल मेल नहीं खाता जहां मसाज की आड़ में खूबसूरत निखारने के दावे किए जाते हैं, लेकिन वहीं  मसाज की आड़ में वह सब चलता है । जिसकी इजाजत न तो हमारा कानून देता है और न ही समाज । और सभ्य समाज ने कभी भी इस तरह के जिस्मफरोशी के कारोबार को मान्यता नही दी । इन मसाज पार्लर का नजारा ऐसा होता है कि देखने वाले की आंखें भी शर्म से झुक जाएं।

500 रुपए से तीन हजार रुपए तक का रेट : 

होटलों में मसाजपार्लर पर वेश्यावृत्ति का धंधा करने वाली युवतियों की उम्र 20 से 30 साल के बीच होती है। होटल के रिसेप्सन पर सब कुछ सामान्य नजर आता है ये युवतियां मसाज कमरे में सैक्स के लिए पूरी रकम तैय कर लेती है  । जो रकम कई हिस्से में बांटी जाती है । इन पार्लर पर कुछ लोग एजेंट का काम करते हैं। जो कि ग्राहक से संपर्क साधते हैं । और दिल्ली जैसे शहरों से लड़कियों की सप्लाई की जाती है एक लड़की एक शहर में अधिकतम एक महीना गुजारती है फिर उसे नए शहर भेज दिया जाता है । रुद्रपुर के पास कई  गर्ल्स पी जी भी बने हुए है जिनके मालिको को लड़कियों को रुकवाने के लिए भी अच्छी रकम दी जाती है और स्पा के नाम पर पूरे शहर में जिस्म फरोशी का धन्दा चलाया जाता है ।

आपको याद होगा कुछ महीनों पहले रुद्रपुर पुलिस ने एक ऐसे ही जिस्म फरोशी का कारोबार करने वाले हिरोह का पर्दा फाश किया था जिसमें कुछ फ़र्ज़ी पत्रकार और कई अन्य सफेदपोश के नाम थे लेकिन कुछ माह बाद ही यह मामला ठंडा पड़ गया और जिस्म फरोशी का धन्दा फिर से पनपने लगा ।

अब देखना ये खास होगा कि रुद्रपुर पुलिस इन लोगों से मित्र पुलिस बन कर निपटेगी या शत्रु पुलिस ।।।