हरयाणवी डांसर सपना चौधरी की वजह से इन चार शिक्षकों की गई नौकरी, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप।

फेमस हरयाणवी डांसर सपना चौधरी के गानों पर आजकल हर कोई थिरकना पसन्द करता है,छोटे बच्चों से लेकर नौजवान तक सपना के गानों को खूब पसन्द करते हैं,लेकिन सपना की वजह से चार लोगों की नौकरी ही चली जायेगी ये तो कभी खुद उन चारों ने भी नही सोचा होगा। 

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में स्थित एक सरकारी स्कूल में दो महिला व दो पुरुष शिक्षकों को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी  के गाने 'गोली चल जावेगी' पर मटकना इतना भारी पड़ गया कि ये चारों ही शिक्षक अपनी नौकरी से ही हाथ गवां बैठे।डांस का वीडियो वायरल होने के बाद चारों शिक्षकों को निलंबित कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल इनदिनों खूब हो रहा है, जिसमें दो शिक्षक और दो शिक्षिकाएं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के फेमस गाने 'गोली चल जावेगी' की धुन पर क्लासरूम के अंदर ही डांस करते नज़र आ रहे हैं।'जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महेश प्रताप सिंह के मुताबिक सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी क्षमा पांडेय से इस वीडियो की सत्यता की जांच कराई तो यह कबरई की काली पहाड़ी स्थित प्राथमिक विद्यालय का निकला। कक्षा में डांस करने का प्रथमदृष्टया आरोप साबित होने पर प्रधानाध्यापक केशव प्रजापति, सहायक अध्यापिका सरिता पाल, निधि गुप्ता और विनोद प्रजापति को निलंबित कर दिया गया है और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।