हरिद्वार ब्रेकिंग : लापता युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र के मनसा देवी मार्ग स्थित श्री गँगा सभा द्वारा संचालित काशमरी पंडित धर्मशाला में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक युवक की उम्र 36 वर्ध है जो हरिद्वार के बड़े बाजार का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि युवक पिछले 15 दिन से लापता था, जिसकी हरिद्वार कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज है। पुलिस द्वारा आज धर्मशाला के पास दुर्गंध उठने के बाद धर्मशाला का कमरा खोला गया तो सबके होश उड़ गए,  मृतक का क्षत विक्षत शव धर्मशाला के कमरे में पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वही मृतक युवक के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई और पुलिस से मामले का खुलासा करने की माँग भी की है।


लापता युवक का शव मनसा देवी रोपवे मार्ग पर स्थित श्री गंगा सभा द्वारा संचालित कश्मीरी पंडित धर्मशाला के कमरे से मिलने पर युवक के परिजनों का कहना है कि मृतक विपिन अग्रवाल बीती 15 तारीख से लापता था और 16 तारीख में कोतवली हरिद्वार में गुमशुदगी की तहरीर दी गई थी। 18 तारीख में कोतवली पर मुकदमा दर्ज कर दिया था। विपिन की मृत्यु कब हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा। विपिन 15 तारीख से गायब था उसका शव भी काफी बुरी हालत में मिला है। परिजनों को आशंका है कि विपिन का किसी ने मर्डर किया है। शव से बदबू आने पर श्री गंग सभा द्वारा संचालित पुरानी धर्मशाला से विपिन का शव पुलिस ने बरामद किया है। परिजनों की मांग है कि पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ कर कड़ी करवाई करें।


हरिद्वार कोतवली क्षेत्र स्थित कश्मीरी पंडित धर्मशाला के कमरे में युवक का क्षत विक्षत शव मिलने के मामले में हरिद्वार एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र में एक शव बरामद हुआ है शव को शिनाख्त हो गई है। युवक हरिद्वार कोतवली क्षेत्र से लापता था और इसमे युवक की गुमशुदगी दर्ज की गई थी। इसमे तथ्यों को जुटाया जा रहा है तथ्यों के सामने आने पर इस मामले में अग्रिम करवाई की जाएगी, फिलहाल पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। युवक का शव क्षत विक्षत अवस्था मे मिला है। युवक के परिजनों ने कुछ लोगो पर शक भी जताया है इस मामले में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।


श्री गंगा सभा द्वारा संचालित कश्मीरी पंडित धर्मशाला में स्थानीय युवक का शव मिलने से जहा पुलिस में हड़कम मच गया तो वही युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। युवक की मृत्यु अपने पीछे कई राज छोड़ गई है जिन राजो पर से अभी पर्दा उठना बाकी है। युवक के परिजन इस मामले में मर्डर की आशंका जता रहे है। देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस की जांच में क्या निकल कर आता है और परिजनों की आशंका के अनुरूप तथ्यों को इक्खट्टा कर पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा करती है।