उत्तराखंड कोरोना ब्रेकिंग- प्रदेश में 95.35 प्रतिशत हुआ रिकवरी रेट, 8 लोगों की हुई मौत, 171 लोग आए कोरोना पॉजिटिव, कुल आंकड़ा पहुँचा 338978   |   नैनीताल : कोरोना से साथी अधिवक्ता के निधन पर जिला बार ने शोक सभा कर दी श्रद्धांजलि   |   नैनीताल : खुद को स्वयं से जोड़ना सिखाता है योग कुविवि ने आयोजित किया योग पर वेबिनार   |   नैनीताल : 24 जून को पटवाडांगर में फ़िल्मसिटी के लिए चयनित भूमि का औद्योगिक विकास मंत्री गणेश जोशी करेंगे निरीक्षण   |   उत्तराखंड : आयुर्वेदिक डॉक्टरों को राज्य सरकार की बड़ी सौगात अब आयुर्वेदिक डॉक्टर भी लिख सकेंगे एलोपैथिक दवाइयां आईएमए को रास नही आयी ये सौगात तो दे डाली कोर्ट जाने की चेतावनी   |   बंग समाज व बंगाली युवा छात्र संगठन प्रतिनिधिमंडल ने की सीएम के साथ मुलाकात   |   रुद्रपुर : पोल शिफ्टिग में नियमों की अनदेखी करने पर भड़के लोग   |   रुद्रपुर : ट्रांजिट कैंप थाने में पैरोल पर छूटे अपराधियों की पुलिस ने करवाई परेड   |   ऊधम सिंह नगर में बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटी कार पीड़ित को सड़क किनारे फेंक हुए फरार   |   भारत : कोरोना को लेकर राहुल गांधी ने जारी किया श्वेतपत्र सरकार को दिए कई सुझाव साथ ही कोरोना की थर्ड वेव को लेकर चेताया भी   |   रुद्रपुर : अखिल भारतीय बंगाली एकता मंच के अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी   |  




बीजेपी सांसद की बहू ने घर में काटी अपने हाँथ की नस, बहू को सिविल अस्पताल में कराया गया भर्ती

avatar

Reported by Anuj Awasthi

On 15 Mar 2021
बीजेपी सांसद की बहू ने घर में काटी अपने हाँथ की नस, बहू को सिविल अस्पताल में कराया गया भर्ती

लखनऊ​ ​। मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशर किशोर के बेटे आयुष की पत्नी अंकिता ने देर रात को हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में इलाज के लिए उसे ​सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से कुछ ही देर पहले उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमे वह रोते हुए आयुष पर गंभीर आरोप लगाते हुए नजर आई थीं। अंकिता ने कहा कि आयुष ने उसके साथ धोखा किया है, उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। 

घर के बाहर काटा हाथ - 

अंकिता ने कहा कि जब आयुष ने थाने में अपना बयान दर्ज कराने के बाद बाहर निकला था तो मैने उससे बात करने की कोशिश की। लेकिन उसने बात नहीं की। आयुष के पिता ने भी बात नहीं की। आयुष को मैसेज किया तो उसने मुझे ब्‍लॉक कर दिया। आयुष से मिलने के लिए वह घर के बाहर खड़ी रहीं, लेकिन किसने भी उससे बात नहीं की। इसी वजह से मैने अपना हाथ काट लिया 

अंकिता ने लगाए आरोप- 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा सांसद की बहू अंकिता ने पुलिस और आयुष के घरवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रविवार को आयुष महिला थाने पहुंचा था, मैं उससे मलने थाने आयी थी। लेकिन पुलिस वालों ने यह कहकर मना कर दिया कि वह नहीं आया है, जबकि आयुष थाने में ही था, लेकिन पुलिसवालों ने उससे मिलने नहीं दिया। अंकिता ने आयुष और उसके परिवार पर गंभीर आरोप लगाएं है। 

आयुष ने दर्ज कराये थे बयान- 

बीते तीन मार्च को छठामील के पास आयुष पर गोली चली थी। इस मामले में पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही आयुष के साले आदर्श को दबोच लिया था। उसने अपने जुर्म को स्वीकार करते हुए बताया कि बहनोई ने उसे खुद पर गोली चलाने के लिए कहा था। वह अपने ​विरोधियों को फंसाना चाहता था। वहीं वारदात के बाद से आयुष फरार चल रहा था। आयुष ने कोर्ट की शरण लेने के बाद अपना बयान दर्ज कराने के लिए रविवार को थाने पहुंचा था। आयुष पर मड़ि‍यांव थाने में खुद पर हमला कराने व साजिश रचने की एफआइआर दर्ज है।

Leave a Comment

Sunil Mehta

Reported by Sunil Mehta

On 20 Jun 2021

अन्तरिम जमानत या आपात पेरोल पर रिहा करने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों से किया अनुरोध
Awaaz Desk

Reported by Awaaz Desk

On 14 Jun 2021

माँ से अनबन होने पर दोस्त के साथ हरिद्वार पहुंचा था सूरज दिल्ली पुलिस के जवान ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका