उत्तराखंड कोरोना ब्रेकिंग- प्रदेश में 95.35 प्रतिशत हुआ रिकवरी रेट, 8 लोगों की हुई मौत, 171 लोग आए कोरोना पॉजिटिव, कुल आंकड़ा पहुँचा 338978   |   नैनीताल : कोरोना से साथी अधिवक्ता के निधन पर जिला बार ने शोक सभा कर दी श्रद्धांजलि   |   नैनीताल : खुद को स्वयं से जोड़ना सिखाता है योग कुविवि ने आयोजित किया योग पर वेबिनार   |   नैनीताल : 24 जून को पटवाडांगर में फ़िल्मसिटी के लिए चयनित भूमि का औद्योगिक विकास मंत्री गणेश जोशी करेंगे निरीक्षण   |   उत्तराखंड : आयुर्वेदिक डॉक्टरों को राज्य सरकार की बड़ी सौगात अब आयुर्वेदिक डॉक्टर भी लिख सकेंगे एलोपैथिक दवाइयां आईएमए को रास नही आयी ये सौगात तो दे डाली कोर्ट जाने की चेतावनी   |   बंग समाज व बंगाली युवा छात्र संगठन प्रतिनिधिमंडल ने की सीएम के साथ मुलाकात   |   रुद्रपुर : पोल शिफ्टिग में नियमों की अनदेखी करने पर भड़के लोग   |   रुद्रपुर : ट्रांजिट कैंप थाने में पैरोल पर छूटे अपराधियों की पुलिस ने करवाई परेड   |   ऊधम सिंह नगर में बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटी कार पीड़ित को सड़क किनारे फेंक हुए फरार   |   भारत : कोरोना को लेकर राहुल गांधी ने जारी किया श्वेतपत्र सरकार को दिए कई सुझाव साथ ही कोरोना की थर्ड वेव को लेकर चेताया भी   |   रुद्रपुर : अखिल भारतीय बंगाली एकता मंच के अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी   |  




ब्रेकिंग मध्य प्रदेश: इंजेक्शन देते हुए नर्स बोली “आप चंद दिनों की मेहमान है” अगले दिन हुई मौत विडियो वायरल

avatar

Reported by Awaaz Desk

On 9 May 2021
ब्रेकिंग मध्य प्रदेश: इंजेक्शन देते हुए नर्स बोली “आप चंद दिनों की मेहमान है” अगले दिन हुई मौत विडियो वायरल

ग्वालियर 9 मई 2021: मध्य प्रदेश के के ग्वालियर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा  है। वायरल वीडियो बिड़ला अस्पताल का है। विडियो में आईसीयू में भर्ती कोरोना पीड़ित मरीज वंदना अग्रवाल को एक नर्स इंजेक्शन लगा रही है। इंजेक्शन लगाने के दौरान वह महिला मरीज से बात कर रही है और बातों बातों में कहती है कि आप चंद दिनों की मेहमान हैं। इस दौरान महिला मरीज उससे सही से बात कर रही है । अगले दिन वंदना अग्रवाल की मौत हो जाती है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।



मरीज की मौत के बाद परिजनों ने नर्स और डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, बिड़ला अस्पताल में 24 अप्रैल को भर्ती हुईं कोविड मरीज वंदना अग्रवाल की शनिवार को मौत हो गई। परिजन ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर अस्पताल में हंगामा किया है। मृतका की बेटी वर्तिका ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को अस्पताल में बनाया गया एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें स्टाफ नर्स चंद्रा बघेल, उनकी मां को इंजेक्शन लगाने के दौरान बोल रही थी कि वह चंद दिनों की मेहमान हैं।


मृतका वंदना अग्रवाल की बेटी ने बताया कि इसके अगले ही दिन यानी शनिवार को दोपहर ढाई बजे के लगभग उनकी मौत हो गई। हंगामे की जानकारी मिलने पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल और कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह भी अस्पताल पहुंच गए। वर्तिका ने बताया कि 14 अप्रैल को पिता सुरेंद्र अग्रवाल को भी यहीं भर्ती कराया गया था। 28 अप्रैल को उन्हें यह कहते हुए डिस्चार्ज कर दिया कि कोरोना संक्रमण से वह ठीक हो चुके हैं। अब इन्हें यूरोलॉजिस्ट की आवश्यकता है। डिस्चार्ज होने के बाद उन्हें घर लेकर पहुंचे ही थे कि आधे घंटे बाद ही उनकी मौत हो गई। उनके इलाज में लगभग पांच लाख रुपए का भुगतान किया गया।

मां के इलाज के एवज में भी डेढ़ लाख रुपए दिए गए। आरोप की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर ने मौखिक रूप से घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दिया। कलेक्टर के कहने पर अस्पताल प्रबंधन ने मृतका की बेटी को इलाज पर खर्च हुए साढ़े छह लाख रुपए चेक के माध्यम से लौटा दिए।

 

Leave a Comment

Sunil Mehta

Reported by Sunil Mehta

On 20 Jun 2021

अन्तरिम जमानत या आपात पेरोल पर रिहा करने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों से किया अनुरोध
Awaaz Desk

Reported by Awaaz Desk

On 14 Jun 2021

माँ से अनबन होने पर दोस्त के साथ हरिद्वार पहुंचा था सूरज दिल्ली पुलिस के जवान ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका