लो कर लो बात!इन्हें कोई और न मिला!70 साल के ससुर ने अपने ही बेटे की 28 साल की पत्नी से रचाई शादी!पोती की उम्र की बहू से शादी की फ़ोटो सोशल मीडिया में हो रही वायरल

70 years old father-in-law married his own son's 28-year-old wife! Photo of granddaughter's marriage to daughter-in-law of age goes viral on social media

आपने विधवा बहु की शादी करवाने वाले सास ससुर के किस्से तो ज़रूर सुने होंगे लेकिन समाज को कलंकित करने वाले ऐसे ससुर की कहानी शायद ही सुनी होगी जिसने खुद से 42 साल छोटी पोती की उम्र की अपनी ही बहु से शादी कर ली।
ये मामला उत्तरप्रदेश के गोरखपुर का है जहां 70 साल के बुढऊ ससुर ने अपनी 28 साल की बहू से शादी कर ली। सोशल मीडिया में अब ये शादी चर्चा का विषय बना हुआ है। 
गोरखपुर के बड़हलगंज थाना इलाके में छपिया उमराव गांव के 70 वर्षीय कैलाश यादव ने अपने सगे बेटे की 28 वर्षीय पत्नी से मंदिर में शादी की तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। हर कोई इस शादी से अचंभित है।
कैलाश यादव की पत्नी की मृत्यु 12 साल पहले हुई थी,कैलाश ने अब जिस बहु से शादी की है वो कैलाश के 4 बच्चों में से तीसरे लड़के की पत्नी है। दरअसल कैलाश के तीसरे नम्बर के बेटे की मौत के बाद उसकी पत्नी कहीं और शादी करना चाहती थी,लेकिन उसके ससुर ने ये होने से पहले ही उसे शादी का प्रस्ताव दे दिया। बताया जा रहा है कि दोनों ने आपसी सहमति से ये शादी की है। फ़िलहाल इस शादी को लेकर गांव वालो या कैलाश के किसी भी रिश्तेदार ने अभी तक थाने में कोई आपत्ति दर्ज नही की है।