बोल्ड बिंदास ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का लीडिंग ब्रांड प्यूमा पर फूटा गुस्सा!सोशल अकॉउंट से पोस्ट कर निकाली प्यूमा पर भड़ास!मेरी फ़ोटो हटाइये!

Bold bindass actress Anushka Sharma got angry on the leading brand Puma! Posted on social account and got angry on Puma! Remove my photo!

बॉलीवुड की बोल्ड बिंदास अभिनेत्री और प्रसिद्ध क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया जब उनकी कुछ फोटोज को एक कंपनी ने उनसे बिना पूछे यूज कर लिया। 
दरअसल लीडिंग ब्रांड प्यूमा ने अनुष्का की कुछ फोटोज को बिना उनकी परमिशन यूज कर लिया जिसके बाद अनुष्का भड़क गई और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से प्यूमा पर अपनी भड़ास निकाल दी। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “अरे, प्यूमा इंडिया? मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि प्रचार के लिए मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल करने से पहले आपको अनुमति लेनी होगी, क्योंकि मैं आपका एंबेसडर नहीं हूं...कृपया इसे हटा लें...”


इस नोट के साथ अनुष्का ने गुस्से वाले इमोजी का प्रयोग किया है इसके बाद उन्होंने एक और स्टोरी लगाई जिसमे उन्होंने लिखा है प्यूमा से मिलने को रेडी हूँ"

 


प्यूमा ने अनुष्का के नाराज़ होने के बाद भी उनकी फोटोज नही हटाई तब अनुष्का ने प्यूमा से मिलने की बात पोस्ट की।