ब्रेकिंग:इटली से आई फ्लाइट में आज फिर कोरोना विस्फोट,कल 125 तो आज 150 यात्रियों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, सरकार नही लगा रही इंटरनेशनल फ्लाइट पर रोक

Breaking: Corona explosion again today in flight from Italy, tomorrow 125 and today 150 passengers reported Corona positive, government is not banning international flights

भारत मे कोरोना की तीसरी लहर बेकाबू होती जा रही है। उधर केंद्र सरकार हवाई यात्राओं पर पाबंदी लगाने में देरी कर रहा है। आज फिर पंजाब के अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इटली से आये हवाईजहाज में 150 यात्रियों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। नाइस एयरलाइन करीब 290 यात्रियों को लेकर मिलान शहर से अमृतसर पहुंची थी। पॉजिटिव निकले सभी यात्रियों को फ़िलहाल आइसोलेशन में रखा गया है। 
आपको बता दें गुरुवार को भी इटली से आई फ्लाइट में 125 यात्री कोरोना पॉजिटिव निकले थे,और आज फिर 150 यात्रियों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकले है जो एक गम्भीर मामला है।
गौरतलब है कि भारत मे कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के कुल मामले 3010 के करीब है इटली से आये इन पॉजिटिव यात्रियों में से कितने यात्री ओमिक्रोन संक्रमित है इसकी भी जांच की जा रही है।