छात्र संघ चुनाव कराने को लेकर किया धरना प्रदर्शन

नैनीताल ::- डीएसबी परिसर के छात्र विशाल भोजक एनएसयूआई के नेतृत्व में कालेज में छात्रसंघ चुनाव कराने को लेकर कुमाऊं विश्वविद्यालय में धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्रदर्शन करते हुए छात्रों ने सरकार और विश्वविद्यालय के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 

 प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि छात्रसंघ चुनाव समय पर कराए जाए छात्रों ने कहा कि पिछले 3 वर्षों से छात्रसंघ की नई कार्यकारिणी घोषित नहीं किए जाने पर उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

छात्रसंघ के चुनाव नहीं होने से नए विद्यार्थीयों को कई दिक्कतों का सामना करन पड़ रहा है, छात्रों का मार्गदर्शन सही से नहीं हो पा रहा है। विश्वविद्यालय द्वारा जल्दी से जल्दी परीक्षाफल घोषित किया जाए।

 

छात्रों नेताओं का कहना है कि उनकी मांगे पूरी नही हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। ऐसे में तत्काल प्रभाव से छात्रसंघ चुनाव कराए जाने का निर्णय लिया जाना चाहिए।

 

 

इसी दौरान प्रदर्शन करने वाले छात्रों में शुभम कुमार,सूरज पांडे, नितिन जाटव,अंकित चंद्रा, राहुल नेगी, मयंक बिष्ट, अभिनव कुमार, अर्जुन रौतेला, पंकज भट्ट समेत दर्जनों छात्र नेता मौजूद रहे।।