किच्छा : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने प्रथम दौरे में ही 22 करोड़ 91 लाख की 7 योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया

उक्त जानकारी देते हुए विधायक राजेश शुक्ला ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किच्छा नगर में 11 करोड़ 50 लाख की लागत से हाईटेक बस अड्डे का निर्माण तथा 10 लाख की लागत से आदित्य चौके के सौंदर्यीकरण के साथ-साथ किच्छा में एक करोड़ 11 लाख की लागत से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा में ऑक्सीजन प्लांट, अस्पताल का रिनोवेशन का लोकार्पण किया साथ ही साथ 10 करोड़ की लागत से 20 किलोमीटर की सड़कों का लोकार्पण किया।


विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनके अनुरोध पर मलसा मोड़ से कुरैया तक के मार्ग को बाबा तुलसीदास मार्ग के नाम से तथा कनकपुर इंटर कॉलेज को शहीद देव बहादुर थापा के नाम से करने की घोषणा की।


विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा को नए बस अड्डे के साथ-साथ  पुराने बस अड्डे पर शहर की पार्किंग बनाने का भी निर्णय किया गया है। शुक्ला ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से किच्छा अस्पताल को 200 बेड का अस्पताल के रूप में उच्चीकरण करने तथा अस्पताल में डायलेसिस की सुविधा दिलाने की मांग की है जिसे उन्होंने शीघ्र पूरा करने का भरोसा दिलाया है।