नैनीताल:पत्रकारिता के द्रोणाचार्य कहे जाने वाले वरिष्ठ पत्रकार और डीएसबी कॉलेज के पत्रकारिता विभाग के एचओडी प्रो गिरीश रंजन तिवारी को मां दुर्गा महोत्सव के समापन पर किया गया सम्मानित!

Nainital: Senior journalist and HOD Prof Girish Ranjan Tiwari of Journalism Department of DSB College was honored at the conclusion of Maa Durga Mahotsav!

नैनीताल:4/10/2022

सरोवर नगरी नैनीताल में मां दुर्गा पूजा महोत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। महोत्सव के समापन के अवसर पर पत्रकारों के द्रोणाचार्य कहे जाने वाले वरिष्ठ पत्रकार और कुमाऊं विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग के अध्यक्ष प्रो. गिरीश रंजन तिवारी को पत्रकारिता और पत्रकारिता के शिक्षण में उल्लेखनीय कार्यो के लिए सर्बजनिन दुर्गा समिति की ओर से आज सम्मानित किया गया।
 
 इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और पूर्व विधायक संजीव आर्या ने प्रो. तिवारी को मां दुर्गा की चुनरी ओढ़ाई और हस्तनिर्मित कुमाऊंनी ऐपण प्रदान कर सम्मानित किया। नेता प्रतिपक्ष यशपाल ने उनके सम्मान में कहा कि प्रो. गिरीश रंजन तिवारी ने लंबे समय से पत्रकारिता के माध्यम से सामाजिक समस्याओं को सामने लाने और उनके निराकरण में उल्लेखनीय योगदान दिया है और अब वे पत्रकारिता शिक्षण के माध्यम से अगली पीढ़ी के पत्रकार तैयार करने में भी महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।
इस अवसर पर प्रसिद्ध लोक गायिका माया उपाध्याय और इंदर रावत, दुर्गा समिति के अध्यक्ष चंदन दास, उपाध्यक्ष त्रिभुवन फर्त्याल, सचिव नरदेव शर्मा, दीपक गुरुरानी सहित सभी पदाधिकारी, भीमताल के ब्लॉक प्रमुख डा. हरीश बिष्ट, पालिका सदस्य सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।
आपको बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार प्रो गिरीश रंजन तिवारी के ही प्रयासों से कुमाऊं यूनिवर्सिटी में आज पत्रकारिता विभाग बन सका,प्रो तिवारी पिछले कई वर्षों से अमर उजाला में नैनीताल के ब्यूरो चीफ है।