नाना का पहाड़ी अंदाजः सिर पर काली टोपी और कुर्ता पहनकर ठेट पहाड़ी अंदाज में दिखे फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर! आरोग्यधाम अस्पताल में की शूटिंग, देवभूमि की वादियों के हुए कायल

Nana's Pahari Style: Wearing a black cap and kurta on his head, film actor Nana Patekar was seen in the Pahari style! Shooting in Arogyadham Hospital, the litigants of Devbhoomi were convinced

देहरादून। मशहूर फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर इन दिनों देवभूमि में अपनी मराठी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यहां पहुंचने पर उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की और उसके केदारनाथ के दर्शनों को पहुंचे। सोमवार को उन्होंने आरोग्यधाम अस्पताल में फिल्म की शूटिंग की। इस मौके पर इलाज के दृश्य फिल्माए गए। बताया जा रहा है कि अस्पताल में करीब आधा घंटे तक शूटिंग चली। अस्पताल में नाना पाटेकर के शूटिंग की खबर मिलते ही खासी संख्या में प्रशंसक वहां पहुंचने शुरू हो गए। इस दौरान अस्पताल के स्टॉफ ने भी उनसे ऑटोग्राम लिए।

अस्पताल के प्रबंध निदेशक व प्रसिद्ध गेस्ट्रो सर्जन डा. विपुल कंडवाल व एडमिनिस्ट्रेटर डा प्राची कंडवाल से मुलाकात के दौरान नाना पाटेकर ठेड पहाड़ी अंदाज में दिखे। सिर पर काली पहाड़ी टोपी व कुर्ता पहनकर वह डा. कंडवाल से मिले। उनके सह कलाकार भी पहाड़ी वेशभूषा में दिखे। बताया गया कि उत्तराखंड के रमणीक स्थलों से रूबरू हुए नाना यहां की वादियों के कायल हो गए हैं।

उन्होंने जोशीमठ क्षेत्र में मकान बनाकर यहां बसने की इच्छा जताई है। साथ ही उन्हें पहाड़ी भोजन में मंडुवे की रोटी, राई-पालक की सब्जी खूब पसंद आई है। बता दें, नाना की यह फिल्म पिता-पुत्र के संबंधों पर आधारित है, जिसमें एक पिता अपने पुत्र से इसलिए परेशान है कि वह अपने व्यवसाय में ही व्यस्त रहता है। पिता चाहता है कि उनके बेटी की जिंदगी में कोई लड़की आए और उसकी गृहस्थी बसे।