TV एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की हुई मौत,बाथरूम में मिला शव,पोस्टमार्टम में हुए कई खुलासे

TV actor Aditya Singh Rajput died mysteriously, dead body found in bathroom, many revelations in postmortem

टीवी शोज, फिल्म और विज्ञापन में नजर आ चुके एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत की मौत हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घर के बाथरूम से उनकी बॉडी मिली है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मौत हो चुकी है। एक्टर की अचानक संदिग्ध मौत से हर कोई सदमे में है। पुलिस भी मौत का सही कारण जानने में लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि 33 वर्षीय आदित्य की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। वहीं मौत के कारण पर उन्होंने कहा था कि अभी पोस्टमार्टम होना है, लेकिन अब अभिनेता का पोस्टमार्टम हो चुका है और कई चीजें सामने आई हैं।
न्यूज एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से लिखा है, 'मंगलवार को आदित्य सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया गया, डॉक्टरों ने मौत के कारण की रिपोर्ट रिजर्व रखी है। आदित्य के विसरा का नमूना भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस को एक्टर के घर से जांच के दौरान कुछ दवाएं भी मिली हैं, जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं  उनका शव उनके परिवार को सौंप दिया गया है और उनका अंतिम संस्कार कल (मंगलवार) ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया है।

 

आदित्य सिंह राजपूत अभी सिर्फ 32 साल के थे और उन्होंने अपनी मेहनत की बदौलत इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली थी,उन्होंने महज 17 साल की उम्र में अपना करियर शुरू कर दिया था. आदित्य मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले थे,उन्होंने बतौर मॉडल करियर का आगाज किया था, जिसके बाद उन्होंने टीवी शोज और फिल्में भी की.आदित्य टीवी के पॉपुलर शो रहे CID के कुछ एपिसोड भी नजर आए थे. वो रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला का भी हिस्सा रहे थे. इसके अलावा उन्होंने ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ और ‘क्रांतिवीर’, ‘यू, मी और हम’ जैसी फिल्मों में भी देखे गए थे. एक्टिंग के अलावा वो कई ब्रांड्स के लिए कास्टिंग कॉर्डिनेटर के तौर पर भी काम करते थे. आदित्य सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते थे. इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो अक्सर फोटोज और रील्स वीडियोज शेयर करते रहते थे.