उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग:4 दिन पहले हुई पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर हुआ था लीक?सूचना मिलते ही मचा हड़कंप, एसटीएफ ने शुरू की जांच!नकल माफिया हाकम सिंह तो है जेल में,तो नया मास्टरमाइंड कौन?

Uttarakhand Big Breaking: Patwari recruitment exam paper was leaked 4 days ago? As soon as the information was received, there was a stir, STF started investigation! Nakal mafia Hakam Singh is in jai

उत्तराखंड में अब परीक्षाओं के दौर खत्म न हो जाये कहीं, क्योंकि परीक्षा करवाने का फायदा ही क्या जब नकल के लिए पेपर पहले ही लीक हो जाये। जी हां ये कटाक्ष ताजे हालातो को बयां कर रहे है। विडंबना देखिए उत्तराखंड में नकल माफिया हाकम सिंह जेल में है लेकिन इधर 4 दिन पहले ही हुई पटवारी परीक्षा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक 8 जनवरी 2023 को हुई पटवारी परीक्षा के पेपर लीक होने की सूचना से पूरे उत्तराखंड में हड़कंप मच गया है। मामले में एसटीएफ ने जांच शुरू कर दी है। अब सवाल उठ रहा है कि ये नया घोटालेबाज नया हाकम सिंह भला कौन है जो पेपर लीक कर बाकी ईमानदार अभ्यार्थियों के साथ धोखाधड़ी कर रहा है?
उत्तराखंड में भर्ती घोटाले नए नही है,आये दिन भर्ती घोटालों की पोल खुलती है और पेपर लीक मामलों में भर्ती परीक्षा रद्द कर दी जाती है,पूर्व में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन पेपर लीक मामला किसी से छिपा नही है। ऐसे में ये उन परीक्षार्थियों के लिए एक बड़ा छल कपट साबित होता है जो मेहनत कर ईमानदारी से परीक्षा देते है।

 

ऐसे मामलों में बड़े नेताओं और अधिकारियों की चुप्पी भी कई सवाल खड़े करती है।सोशल मीडिया में जैसे ही पटवारी परीक्षा के पेपर लीक होने की खबर सामने आई है लोग पूछ रहे है कि आखिर ज़्यादातर परीक्षा का पेपर लीक कैसे हो जाता है?कौन है इसके पीछे का मास्टरमाइंड? हाकम सिंह तो जेल में है फिर ये नया हाकम सिंह घोटालेबाज कौन है?किसकी शह पर ये सब हो रहा है?अगर ऐसा ही करना है तो परीक्षा करवाई क्यो जाती है?

मिली जानकारी के मुताबिक हरिद्वार कनखल थाने में एफआईआर दर्ज करने की तैयारी चल रही है। उधर एसटीएफ जांच में जुटी है।फिलहाल अभी तक पटवारी भर्ती परीक्षा में पेपर लीक की खबर उड़ी है अगर एसटीएफ की जांच में ये खबर सही पाई जाती है तो उत्तराखंड के नौजवानों के लिए ये बेहद ही निराशाजनक होगा।